पुलिस ने राज कुंद्रा को लेकर कोर्ट में क्या कुछ बताया | यहां जानें


Raj Kundra in Police Custody: पोर्न वीडियो बनाने के मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. कल (19 जुलाई) रात को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई. आज मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा को कोर्ट में पेश किया.

पुलिस ने कोर्ट में क्या कुछ कहा?

  • राज कुंद्रा अपने एप हॉटशॉट के जरिए अश्लील वीडियो डीलिंग कर रहे थे.
  • जब गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया, तो उन्होंने उमेश कामत का नाम लिया और राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत ने पुलिस को राज कुंद्रा के शामिल होने के बारे में बताया.
  • हालांकि राज कुंद्रा ने दावा किया है कि वो हॉटशॉट ऐप को एक वांछित आरोपी प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं.
  • लेकिन जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा नियमित रूप से इस ऐप के वित्तीय लेनदेन के बारे में अपडेट ले रहा था.
  • उसने एक व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाया था जिसका वह एडमिन था जहां वह हॉटशॉट्स की क्लिप से संबंधित वितरण और वित्तीय लेनदेन के बारे में चर्चा करता था.
  • गहना वशिष्ठ और उमेश कामत दोनों निर्माता निर्देशक थे और हॉटशॉट के लिए कहानियां लिखते थे और कहानी के साथ दूसरों को भेजे गए मेल भी सीसी में राज कुंद्रा को चिह्नित किए गए थे.
  • राज कुंद्रा ने हॉटशॉट के बारे में पैसे के लेन-देन के बारे में कई बातचीत की थी.

क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे. ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा कंपनी से जुड़े हुए थे. लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी. दरअसल उमेश कामत नाम के व्यक्ति गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच की जांच आगे बढ़ी. उसने ही सारा कच्चा चिट्ठा क्राइम ब्रांच के सामने खोला था. सबूत के तौर पर क्राइम ब्रांच को पता चला है कि 8-10 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ है. इसके बाद सोमवार को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को दफ्तर बुलाया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया.

Raj Kundra Arrest: राज कुंद्रा के सपोर्ट में उतरीं गहना वशिष्ट, कहा- जिसके लिए गिरफ्तार हुए वो ‘गंदी बात’ जैसी बोल्ड सीरीज है, पॉर्न नहीं



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *