Salman Khan नहीं पढ़ते हैं फैंस के किए हुए कॉमेंट, लेकिन इस यूजर के कॉमेंट का दिया जवाब


नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक तरफ जहां सेलेब्रिटीज के लिए सीधे तौर पर अपने फैंस से जुड़ने का माध्यम है तो वहीं इसी पर कई बार स्टार्स को बेवजह ट्रोल भी कर दिया जाता है. ट्रोलिंग से बचने के लिए सेलेब्रिटी अपने-अपने तरीके अख्तियार करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) किस तरह से अपना सोशल मीडिया हैंडल करते हैं?

भाई के शो पर मेहमान बने सलमान
हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो पिंच पर मेहमान बने. शो का ट्रेलर वीडियो अरबाज ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और इसमें अरबाज, सलमान खान (Salman Khan) से उनके सोशल मीडिया से जुड़े कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. दबंग खान भी इन सवालों का खुलकर जवाब दे रहे हैं. सलमान (Salman Khan) ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर जो कुछ भी शेयर करते हैं वो बस शेयर करके छोड़ देते हैं.

फैंस के कॉमेंट नहीं पढ़ते सलमान
सलमान (Salman Khan) ने कहा कि वह पलटकर ना तो उस पोस्ट पर आने वाले लाइक्स देखते हैं और ना ही कॉमेंट पढ़ते हैं. इस पर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपने बड़े भईया को उन्हीं की सोशल मीडिया पोस्ट पर आए कुछ ट्रोलिंग वाले कॉमेंट सुनाए और इस पर उनका रिएक्शन पूछा. ऐसे ही कुछ कॉमेंट में से एक था जिसमें एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा- सलमान खान हमारे पैसे लेकर अच्छे से सेटल हो गए हैं. हमारे पैसे वापस करो.

क्या था सलमान खान का जवाब
इस पर सलमान खान (Salman Khan) ने जो रिएक्शन दिया इससे शायद उनका हर एक फैन इत्तेफाक रखेगा. सलमान खान (Salman Khan) ने कहा- पैसे तो नहीं चुराए. दिल चुराए होंगे. सलमान खान (Salman Khan) की बात को बीच में टोकते हुए अरबाज ने कहा- कि और वो मैं वापस नहीं करूंगा. इस पर दबंग खान ने अपने अंदाज में कहा- नहीं ऐसा नहीं है. ज्यादा दिक्कत होती है तो मैं वापस भी कर देता हूं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *