जानें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20


Sri Lanka vs India 1st T20: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज़ का पहला मैच आज रात आठ बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. वनडे सीरीज़ अपने नाम करने के बाद अब शिखर धवन की अगुवाई वाली टीम इंडिया टी20 सीरीज़ में भी जीत के साथ आगाज़ करना चाहेगी.

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ और हार्दिक पांड्या जैसे स्टार खिलाड़ियों से लैस टीम इंडिया इस मैच में बतौर फेवरेट उतरेगी. हालांकि, तीसरे वनडे में शानदार जीत हासिल करके श्रीलंका ने भी दिखा दिया है कि उसे हल्के में लेना भारत के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. 

कब और कहां खेला जाएगा पहला टी20?  
 
भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज़ का पहला मुकाबला 25 जुलाई को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा.

कितने बजे से शुरू होगा मैच? 

भारतीय समय के मुताबिक, यह मैच रात 08:00 बजे से शुरू हो जाएगा. 

किस चैनल पर देख सकेंगे लाइव मैच? 

भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले पहले टी20 मुकाबले को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकेंगे. इस नेटवर्क पर हिंदी और इंग्लिश कमेंट्री के साथ आपको मैच देखने को मिल जाएगा.

कहां देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग? 

पहले टी20 मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप और इसकी वेबसाइट पर देख सकेंगे. आप इस मैच का लाइव स्कोर और कमेंट्री https://www.abplive.com पर भी देख सकेंगे.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार. 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *