नोएडा: पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 8 मोटरसाइकिलें बरामद


Noida Vehicle Thief Arrested: नोएडा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. नोएडा की थाना 20 पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शातिर चोर दिल्ली-एनसीआर में लंबे समय से वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. ये शातिर लग्जरी कार और बाइक की चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने इस गैंग के पास से 4 लग्जरी कार और 8 बाइक समेत काफी समान बरामद किया है.  

शातिर हैं अपराधी 
नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी बेहद शातिर किस्म के चोर हैं. ये शातिर दिल्ली-एनसीआर में लंबे समय से गैंग बनाकर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. शातिर लग्जरी कारों और दो पहिया वाहनों को अपना निशाना बनाते थे. इन चोरों का चोरी करने का तरीका भी काफी अलग रहता था. ये किसी भी वाहन चोरी करने के लिए मास्टर चाबी ईएसएम सिस्टम बदलकर कारों को चुरा लिया करते थे.

सस्ते दामों में बेच देते थे वाहन 
ये लोग बेहद शातिर तरीके से चुराए हुए वाहनों की पहचान छिपाने के लिए इंजन में चेसिस नंबर, नंबर प्लेट को बदलकर धड़ल्ले से मार्केट में सस्ते दामों में बेचा करते थे. पुलिस ने इस गैंग के अनुज शर्मा, राजेश और इमरान नाम के तीनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस को मिली थी सफलता
बता दें कि, हाल ही में मुखबिर की सूचना पर थाना फेस 3 पुलिस ने शातिर वाहन चोर और लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश किया था. ये शातिर आसानी से दोपहिया वाहनों की चोरी कर उसी वाहन पर सवार होकर मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम देते थे. पुलिस ने इनके पास से 14 मोटरसाइकिलें, 2 स्कूटी, 1 ई रिक्शा, 7 मोबाइल और 2 तमंचे बरामद किए थे. पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 

ये भी पढ़ें:

कानपुर से राहत भरी खबर, नए मिले 22 संक्रमितों के सम्पर्क में आने वाले 1403 लोगों में नहीं मिला कोरोना

Pegasus Issue: मायावती का केंद्र सरकार पर निशाना, सुप्रीम कोर्ट से किया जांच का अनुरोध



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *